More

    *लटकते तार हादसा को कर रहा आमंत्रण… जानकारी के बाद भी विभाग बेसुध*

    मुंगेली।एक तरफ लोग जहाँ बिजली विभाग द्वारा भेजे जा रहे अनाप शनाप बिल से परेशान है,, तो वही दूसरी ओर लटकती हुई तार लोगों की परेशानियां बढा रही है।मामला नगर पालिका क्षेत्र के काली माई वार्ड क्रमांक 14 की है। जहां कोशले डॉक्टर के घर के सामने जाने वाली रोड की झूलती हुई तार दुर्घटना को आमंत्रित कर रहा है। परेशान मोहल्ले वासियों ने कई बार इसको लेकर जिम्मेदारो तक शिकायत पहुँचाई है,इसके बावजूद सुध लेने वाला कोई नही है। आलम ये है कि मोहल्लेवासियों की शिकायत के बावजूद भी विद्युत विभाग के

    अधिकारी-कर्मचारी मौन इसके अलावा कोई जिम्मेदार जनप्रतिनिधि को भी लोगो को हो रही इस परेशानी की ओर झांकने की फुर्सत है। झूलती हुई तार दो पहिए गाड़ी से आने-जाने वाले लोगो के लिए खतरे से खाली नहीं है। वहीं मोहल्ले के ठेले में व्यवसाय करने वाले लोगों की परेशानी इससे बढ़ी हुई है। जिससे यह प्रतीत होता है कि बिजली विभाग के अधिकारी किसी बडे हादसे का इंतजार कर रहे है।

    Trending News

    Technology

    मुंगेली।एक तरफ लोग जहाँ बिजली विभाग द्वारा भेजे जा रहे अनाप शनाप बिल से परेशान है,, तो वही दूसरी ओर लटकती हुई तार लोगों की परेशानियां बढा रही है।मामला नगर पालिका क्षेत्र के काली माई वार्ड क्रमांक 14 की है। जहां कोशले डॉक्टर के घर के सामने जाने वाली रोड की झूलती हुई तार दुर्घटना को आमंत्रित कर रहा है। परेशान मोहल्ले वासियों ने कई बार इसको लेकर जिम्मेदारो तक शिकायत पहुँचाई है,इसके बावजूद सुध लेने वाला कोई नही है। आलम ये है कि मोहल्लेवासियों की शिकायत के बावजूद भी विद्युत विभाग के अधिकारी-कर्मचारी मौन इसके अलावा कोई जिम्मेदार जनप्रतिनिधि को भी लोगो को हो रही इस परेशानी की ओर झांकने की फुर्सत है। झूलती हुई तार दो पहिए गाड़ी से आने-जाने वाले लोगो के लिए खतरे से खाली नहीं है। वहीं मोहल्ले के ठेले में व्यवसाय करने वाले लोगों की परेशानी इससे बढ़ी हुई है। जिससे यह प्रतीत होता है कि बिजली विभाग के अधिकारी किसी बडे हादसे का इंतजार कर रहे है।