More

    *भाजपा की रीति नीति से प्रभावित होकर इक्कीस सरपंचों ने पार्टी में प्रवेश किया*

    हिमांशु सिंह ठाकुर:- ब्यूरो रिपोर्ट छत्तीसगढ़।

    ब्यूरो रायपुर/कवर्धा:- भारतीय जनता पार्टी के सिद्धांतो और रीति नीति से प्रभावित होकर कवर्धा विधानसभा क्षेत्र के इक्कीस सरपंचों ने आज भाजपा कार्यालय पहुंचकर पार्टी में प्रवेश किया सभी इक्कीस सरपंचों का भाजपा के जिला अध्यक्ष अशोक साहू ने पार्टी का गमछा पहनाते हुए स्वागत किया तथा उन्हें समर्पित भाव से पार्टी के लिए काम करने के लिए प्रेरित किया. इस अवसर पर भाजपा के नेता रामकुमार भट्ट दिनेश चंद्रवंशी सहित बड़ी संख्या में भाजपा पदाधिकारी एवम कार्यकर्ता उपस्थित थे नव प्रवेशी सरपंचों ने भी उपस्थित पदाधिकारियों को विश्वास दिलाया कि जिला भाजपा संगठन के निर्देशन में सभी लोग इस चुनाव में पार्टी प्रत्याशी संतोष पांडे को जीतने तथा नरेंद्र मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए दिन रात मेहनत करेंगे।

    *प्रवेश अभियान में कवर्धा जनपद अध्यक्ष प्रतिनिधि दिनेश चंद्रवंशी की रही विशेष भूमिका*

    आज प्रवेश करने वाले इन सभी इक्कीस सरपंचों से बातचीत कर उन्हें पार्टी की नीतियों से जोड़ना का काम जनपद अध्यक्ष प्रतिनिधि दिनेश चंद्रवंशी ने किया जिन्होंने सभी सरपंचों से लगातार संपर्क किया और आज इन्हें पार्टी में प्रवेश कराया।

    *ये सरपंच हुए शामिल*

    बरदुली के पंडित गोलू दीवाना , कान्हाभैरा के रामप्रसाद ,मक्के के मुक्तानंद साहू , मजगांव के हेमंत कुमार साहू , रवेली के सविता साहू दिनेश, रामहेपुर खुर्द के कोमल प्रसाद,भागूटोला के जयराम साहू,अशोक कश्यप सोनबरसा, लखनपुर कला के मैना पात्रे, महराटोला के मन्नू राम , बारदी की जलेश्वरी रामु साहू, छिरहा के श्री राम पटेल, सिंघनपुरी के पीला राम साहू,जमुनिया उर्मिला चंद्रभूषण, बानो की चमेली चंद्रवंशी खामी केवरा ,गंगापुर पार्वती , लासाटोला के तुलाराम धुर्वे , समनापुर के मनोज पटेल, खदौड़ा खुर्द की भूरीबाई हरी राम साहू, बोधईकुंडा के भरत साहू ने आज भाजपा प्रवेश किया।

    —————————————-

    Trending News

    Technology

    हिमांशु सिंह ठाकुर:- ब्यूरो रिपोर्ट छत्तीसगढ़। ब्यूरो रायपुर/कवर्धा:- भारतीय जनता पार्टी के सिद्धांतो और रीति नीति से प्रभावित होकर कवर्धा विधानसभा क्षेत्र के इक्कीस सरपंचों ने आज भाजपा कार्यालय पहुंचकर पार्टी में प्रवेश किया सभी इक्कीस सरपंचों का भाजपा के जिला अध्यक्ष अशोक साहू ने पार्टी का गमछा पहनाते हुए स्वागत किया तथा उन्हें समर्पित भाव से पार्टी के लिए काम करने के लिए प्रेरित किया. इस अवसर पर भाजपा के नेता रामकुमार भट्ट दिनेश चंद्रवंशी सहित बड़ी संख्या में भाजपा पदाधिकारी एवम कार्यकर्ता उपस्थित थे नव प्रवेशी सरपंचों ने भी उपस्थित पदाधिकारियों को विश्वास दिलाया कि जिला भाजपा संगठन के निर्देशन में सभी लोग इस चुनाव में पार्टी प्रत्याशी संतोष पांडे को जीतने तथा नरेंद्र मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए दिन रात मेहनत करेंगे। *प्रवेश अभियान में कवर्धा जनपद अध्यक्ष प्रतिनिधि दिनेश चंद्रवंशी की रही विशेष भूमिका* आज प्रवेश करने वाले इन सभी इक्कीस सरपंचों से बातचीत कर उन्हें पार्टी की नीतियों से जोड़ना का काम जनपद अध्यक्ष प्रतिनिधि दिनेश चंद्रवंशी ने किया जिन्होंने सभी सरपंचों से लगातार संपर्क किया और आज इन्हें पार्टी में प्रवेश कराया। *ये सरपंच हुए शामिल* बरदुली के पंडित गोलू दीवाना , कान्हाभैरा के रामप्रसाद ,मक्के के मुक्तानंद साहू , मजगांव के हेमंत कुमार साहू , रवेली के सविता साहू दिनेश, रामहेपुर खुर्द के कोमल प्रसाद,भागूटोला के जयराम साहू,अशोक कश्यप सोनबरसा, लखनपुर कला के मैना पात्रे, महराटोला के मन्नू राम , बारदी की जलेश्वरी रामु साहू, छिरहा के श्री राम पटेल, सिंघनपुरी के पीला राम साहू,जमुनिया उर्मिला चंद्रभूषण, बानो की चमेली चंद्रवंशी खामी केवरा ,गंगापुर पार्वती , लासाटोला के तुलाराम धुर्वे , समनापुर के मनोज पटेल, खदौड़ा खुर्द की भूरीबाई हरी राम साहू, बोधईकुंडा के भरत साहू ने आज भाजपा प्रवेश किया। ----------------------------------------