More

    विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, वरिष्ठ आदिवासी नेता अरविंद नेताम ने दिया इस्तीफा

    रायपुर। इसी साल के अंत में छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव होने को है। ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपने अपने उम्मीदवारों को चुनावी मैदान में उतारने की तैयारी में है। जहां एक ओर भाजपा अपनी पार्टी मजबूत करने की तैयारी में है वहीं दूसरी ओर कांग्रेस के लिए ये चुनाव बड़ा चुनौतीपूर्ण है।

    इसके अलावा नेताओं का दल बदलने का सिलसिला जारी है। इसी बीच खबर आ रही है कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अरविंद नेताम पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने सर्व आदिवासी समाज के कार्यक्रम में इस्तीफा देने की घोषणा की।

    आपको बता दें कि बस्तर के वरिष्ठ आदिवासी नेता अरविंद नेताम लंबे समय से सरकार पर आदिवासियों की उपेक्षा के आरोप लगाते रहे हैं। कुछ दिन पहले ही उन्होंने प्रदेश की 50 सीटों पर आदिवासी समाज का प्रत्याशी खड़ा करने की घोषणा भी की थी। कार्यक्रम में प्रदेशभर से हजारों की संख्या आदिवासी समुदाय के लोग शामिल हुए।

    Trending News

    Technology

    रायपुर। इसी साल के अंत में छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव होने को है। ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपने अपने उम्मीदवारों को चुनावी मैदान में उतारने की तैयारी में है। जहां एक ओर भाजपा अपनी पार्टी मजबूत करने की तैयारी में है वहीं दूसरी ओर कांग्रेस के लिए ये चुनाव बड़ा चुनौतीपूर्ण है। इसके अलावा नेताओं का दल बदलने का सिलसिला जारी है। इसी बीच खबर आ रही है कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अरविंद नेताम पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने सर्व आदिवासी समाज के कार्यक्रम में इस्तीफा देने की घोषणा की। आपको बता दें कि बस्तर के वरिष्ठ आदिवासी नेता अरविंद नेताम लंबे समय से सरकार पर आदिवासियों की उपेक्षा के आरोप लगाते रहे हैं। कुछ दिन पहले ही उन्होंने प्रदेश की 50 सीटों पर आदिवासी समाज का प्रत्याशी खड़ा करने की घोषणा भी की थी। कार्यक्रम में प्रदेशभर से हजारों की संख्या आदिवासी समुदाय के लोग शामिल हुए।