*शादी के बाद सबकुछ कर लिया लेकिन चार दिन बाद…देखिए पूरी खबर*

0
605

भोपाल। कई लोग ऐसे है जो अपनी शादी का अरमान पालते हैं। इतना ही नहीं शादी को लेकर कई तरह के सपने देखते हैं। जैसे कोई लडक़ी अपने होने वाले पति को लेकर काफी गम्भीर रहती है।

उनके कई सपने होते हैं कि उनका सपनों का राजकुमार कैसा होगा वो क्या करता होगा। ठीक इसी तरह लडक़ा भी अपनी होने वाली दुल्हन को लेकर काफी उत्सुक रहता है।

उसके सपनों की राजकुमारी कैसी होगी, देखने में कैसी होगी उसकी खुशी के लिए वो सबकुछ करने को तैयार रहते हैं लेकिन यही लडक़ी जब लुटेरी दुल्हन हो तो आप क्या करेंगे।

ऐसा ही कुछ राजस्थान के जालोर जिले से सामने आया है। जहां लुटेरी दुल्हन ने शादी के चार दिन बाद ही ससुरालवालों को धोखा दे दिया।इसी के साथ दुल्हन घर से 7 लाख रुपये नगद, 10 तोला सोने के गहने और 30 तोला चांदी के बने हुए गहने चुराकर नौ दो 11 हो गई। इसके बाद दुल्हे और पीडि़त परिवार के होश उड़ गए है और आनन-फानन में ये लोग पुलिस थाने पहुंचे है और पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी है और शिकायत दर्ज कराई है। परिवार ने कहा कि कुछ महीने पहले वो लडक़ी के पिता से मिले थे। उन्होंने ही शादी पक्की की थी। दोनों की सगाई भी हुई थी, तब कुछ पता नहीं चल पाया था। लडक़ी काफी सीधी साधी लग रही थी।

लड़के वालों ने बताया कि उन्होंने लड़की को काफी गहने दिए थे, जबकि परिवार को सात लाख नकद रूपये दिए थे। इसके बाद शादी हो गई और दुल्हन घर आ गई, लेकिन शादी के चार दिन बाद ही वो सब कुछ लेकर रात अंधेरे में फरार हो गई।

इसके बाद पुलिस ने इस पूरे मामले की जांच करनी शुरू की और लुटेरी दुल्हन और उसके झूठे परिवार तक पहुंच गई और गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तारी के बाद आरोपियों ने बताया कि पहला मामला नहीं है कि इससे पहले भी कई और लोगों को लूटा है।पुलिस पूछताछ के आधार पर और भी अन्य साथियों को ढूंढ रही है।

Previous article*अंतर्राष्ट्रीय वृद्धजन दिवस 01 अक्टूबर को होंगे विविध कार्यक्रम जिला कलेक्टोरट परिसर में दोपहर 12 बजे से होगा वरिष्ठ नागरिक सम्मान समारोह का आयोजन*
Next article*पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में अवैध कबाड परिवहन पर पुलिस की बड़ी कार्यवाही ।*

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here