*नवीन मतदाताओं के पंजीयन के संबंध में प्रशिक्षण आयोजित।*

0
62

नए मतदाताओं का पंजीयन 6 दिसंबर तक रहेगा जारी।

कोरबा– जिला निर्वाचन कार्यालय द्वारा विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण के तहत 17 वर्ष की आयु पूर्ण करने वाले विद्यार्थी का नाम विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण के दौरान मतदाताओं की सूची में एनवीएसपी पोर्टल और वोटर हेल्प लाइन ऐप अथवा संबंधित क्षेत्र के बीएलओ के माध्यम से पंजीयन किया जा रहा है। इसी तारतम्य में शतप्रतिशत पूर्ति के लिए कोरबा जिले में अध्ययनरत 17 वर्ष की आयु पूर्ण करने वाले विद्यार्थी जो हाई स्कूल, हायर सेकेण्डरी स्कूलों एवं कॉलेजों में अध्ययनरत है, की सूची उपलब्ध कराया जाकर एक दिसंबर को विडियो कान्फ्रेंस के माध्यम से जिले के सर्व प्राचार्यों / संकुल जो प्राचार्य गण, संकुल शैक्षणिक, शैक्षिणक समन्वयक को प्रशिक्षण प्रदाय किया गया है।
समन्वयक विडियो कान्फ्रेंस में प्रशिक्षण प्राप्त नहीं कर पाये थे उनका दो दिसंबर को जिला कार्यालय कोरबा में प्रशिक्षण आयोजित किया गया । उक्त प्रशिक्षण में प्राचार्य, संकुल शैक्षणिक समन्यक उपस्थित हुये जिन्हें एनवीएसपी पोर्टल और वोटर हेल्प लाइन ऐप अथवा संबंधित क्षेत्र के बीएलओ के माध्यम से नवीन मतदाताओं का पंजीयन छह दिसंबर तक करने का निर्देश दिया गया।

Previous article*घरोंदा कहती है घर घर की कहानी 16 दिसम्बर से प्रदेश भर में होगी रिलीज़  ★ रिंकू रजा एवं लवली अहमद की रोमांटिक जोड़ी दिखाई देगी*
Next article*गोधन न्याय योजना के संचालन में लापरवाही नहीं की जाएगी बर्दाश्त : कलेक्टर श्री झा*

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here