*कला केंद्र में कल 23 जून से प्रारंभ होगा डेमो क्लास, विभिन्न विधाओं में दी जायेगी प्रशिक्षण*

0
30

मुंगेली नगर पालिका के अध्यक्ष और कलेक्टर ने किया नवनिर्मित कला केंद्र का अवलोकन

कला केंद्र खुलने से बच्चों एवं युवाओं में काफी उत्साह

तिजराम साहू मुंगेली // मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल के मंशानुरूप कलेक्टर डॉ गौरव कुमार सिंह द्वारा बच्चों एवं युवाओं की नैसर्गिक प्रतिभा को निखारने और उन्हें बेहतर अवसर उपलब्ध कराने के लिए जिला मुख्यालय स्थित मंडी प्रांगण में कला केंद्र की स्थापना की गई है। जिसमें कल 23 जून से 30 जून तक बच्चों एवं युवाओं को विभिन्न विधाओं जैसे चित्रकला, कत्थक, गायन, गिटार, तबला, की बोर्ड, मेेंहदी, डांस, हारमोनियम, पाक कला आदि में निःशुल्क प्रशिक्षण दिया जाएगा।

मुंगेली नगर पालिका के अध्यक्ष श्री हेमेन्द्र गोस्वामी और कलेक्टर डॉ सिंह ने आज नवनिर्मित कला केंद्र पहुंचकर ड्राइंग एंड पेंटिंग कक्ष, डांस कक्ष, रिकॉर्डिंग रूम, वेस्टर्न एवं क्लासिकल म्यूजिक कक्ष का अवलोकन किया। कलेक्टर डाॅ. सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल की मंशानुरूप जिले के युवाओं के नैसर्गिक प्रतिभाओं को निखारने हेतु कला केन्द्र की स्थापना की गई है। कला केंद्र ऐसे युवाओं के लिए है, जो पढ़ाई के अलावा कला के क्षेत्र में कुछ अच्छा करना चाहते हैं, उनके लिए यह कला केन्द्र बेहतर साबित होगा। उन्होंने कहा कि कला केन्द्र के खुलने से बच्चों और युवाओं को उनके नैसर्गिक प्रतिभा को निखारने और अपनी प्रतिभा को आगे लाने के लिए बेहतर अवसर मिलेगा।

कला केन्द्र खुलने से बच्चों एवं युवाओं में काफी उत्साह है। इस अवसर पर अपर कलेक्टर श्री तीर्थराज अग्रवाल, मुंगेली एसडीएम श्री अमित कुमार, संयुक्त कलेक्टर द्वय श्री नवीन भगत, श्रीमती नम्रता आनंद डोंगरे मौजूद थे।

 

Previous article*शादी के दूसरे दिन ही पेड़ से लटकता मिला दूल्हे का शव…..*
Next article*स्वास्थ्य विभाग में तृतीय श्रेणी के पदों में भर्ती हेतु ऑनलाईन आवेदन 30 जून तक*

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here